3 September 2024

जागो हिंदू जागो नहीं, जागो सरकार जागो - Wake up Hindus, don't wake up, wake up government

 जागो हिंदू जागो नहीं, जागो सरकार जागो

अब बोलो

जागो सरकार जागो...

जागो हिंदू जागो नहीं, जागो सरकार जागो

क्योकि जागने बाले हिंदू जेल भेज दिये जाते हैँ, सरकार भारत की गंदी राजनीति से भारत को मुक्त करे, राजनीति करने बालों के लिए सरकारी नौकरी की तरह सख्त कानून बनाएं, जिससे राजनीति को गंदी करने बाले राजनीति से बाहरे रहें, इसलिए  बोलो जागो हिंदू जागो नहीं, जागो सरकार जागो

हमारे देश के प्रधानमंत्री दुनिया के सर्वोत्तम प्रधानमंत्री है,  लेकिन कुछ कड़वी बातें भी हैं -


भारत की तमाम समस्याओं का जड़ से समाधान करने के लिए राजनैतिक चुनाब लड़ने बाले व्यक्तियों के सख्त मापदंड, नियम कानूनों को मानवता, समरसता और राष्ट्रहित के अनुकूल बनाने के लिए कोई बात क्यों नहीं करता ? 

प्रशासन की सेवा में तो आरक्षण से योग्य लोगों का दमन होता है, लेकिन शाशन की सेवा में तो  मापदंड से मुक्त करके योग्य जनता का दमन होता है, जैसे आज दिल्ली में जेल से शासन चल रहा है, लेकिन सरकारी नौकरी में व्यक्ति को सेवाओं से मुक्त कर दिया जाता है।

राजनैतिक व्यक्ति ही हैँ जो व्यक्तिगत स्वार्थ में मानवता, समरसता और राष्ट्रहित् के मुद्दों का सरकार का जब विरोध करते हैँ तो स्पस्ट करने के लिए कुछ नहीं बचता, जैसे बक्फ बोर्ड को असीमित अधिकार देकर शासन, प्रशासन, न्यायपालिका और जनता को पंगू बनाने का भी नेता विरोध करते हैँ, यह बक्फ बोर्ड की शक्ति उचित हैँ तो क्या यह लोग ऐसे ही समान अधिकारों के साथ सनातन बोर्ड बनाने में सहयोग करेंगें ?, नहीं, उस समय भी यह नेता विरोध करेंगें, इतनी सी बात से इनका चरित्र स्पस्ट हो जाता है। 

इसलिए इसका समाधान सिर्फ और सिर्फ भारत की राजनीति को स्वछ करके ही मानवता, समरसता और राष्ट्रीयता के अनुकूल बनाया जा सकता है। जनता समझदारी से  इस मुख्य मुद्दे से भटकना बंद करे और मेरा देश मेरी जिम्मेदारी समझ कर राष्ट्रहित में उचित योगदान करना शुरु करें।

भारत माता की जय

जागो हिंदू जागो नहीं, जागो सरकार जागो

🙏🚩🙏👆🧏‍♂️


No comments:

Post a Comment

Thanks to visit this blog, if you like than join us to get in touch continue. Thank You

Live Traffic Feed

Feetured Post

पति-पत्नी का सच्चा प्यार, Real love of a husband and wife

 पति-पत्नी का सच्चा प्यार, Real love of a husband and wife एक आदमी ने एक बहुत ही खूबसूरत लड़की से शादी की। शादी के बाद दोनो की ज़िन्दगी बहुत प...